मुख्यमंत्री देश व प्रदेश की मजबूती के लिए माेदी जरूरी: जयराम ठाकुर

मंडी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शुक्रवार को अपने विधानसभा सिराज से महिला सम्मेलन के माध्यम से लोक सभा के चुनाव प्रचार का शंखनाद कर दिया है। सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि मैंने साेचा कि लोकसभा के प्रचार का अागाज अपने घर से किया जाए।

जब घर की बात आती है तो बिना नारी शक्ति के घर नहीं चल सकता। इसलिए प्रचार की शुरुआत नारी शक्ति के माध्यम से की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेद्र माेदी हिमाचल काे अपना घर मानते हैं। प्रदेश से उन्हें लगाव है।माेदी ने ना केवल देश काे आर्थिक तौर पर मजबूत बनाया है बल्कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में जबाब देकर देश का मान को बढ़ाया है। आज देश व प्रदेश को मोदी के नेतृत्व की जरूरत है। सिराज से इस बार चुनावाें में रिकार्ड बढ़त अानी चहिए क्याेंकि सिराज प्रदेश का नेतृत्व करता है।

केंद्र व प्रदेश सरकार ने महिलाओं की सुविधा व सशक्तिकरण के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं । जिसका सभी को लाभ मिला है। लोकसभा चुनावों में महिलाओं को प्रचार में आगे आकर मुख्य भूमिका निभानी चहिए। इस मौके पर सांसद सांसद रामस्वरूप शर्मा सहित अन्य नेता मौजूद रहे।सीएम ने मंडी संसदीय क्षेत्र का बैठक में लिया फीडबैक
गुरुवार देर सांय सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी संसदीय क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों, मंत्रियों, विधायकों, बोर्ड-निगमों के चेयरमैन व उपाध्यक्षों के साथ बैठक कर सभी विधानसभा क्षेत्रों की फीडबैक ली। बैठक में सांसद रामस्वरूप शर्मा व संसदीय क्षेत्र के पालक मंत्री गोविंद ठाकुर भी मौजूद थे।