सूरत में एचआइवी पीड़ित युवक ने नौ वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म

सूरत। गुजरात के सूरत में एक एचआइवी पीड़ित युवक द्वारा पड़ोस में रहने वाली नौ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, बच्ची का सूरत के स्मीमेर अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, वेडरोड पर स्थित नासीरनगर इलाके में सिलाई काम करने वाले मनजी नामक 36 वर्षीय युवक ने पड़ोस में रहने वाली नौ वर्षीय बच्ची को बुलाकर कहा कि तुम मेरे घर आ जाओ मैं तुम्हारा नाप लेकर नए कपड़े सिल देता हूं और तुमसे रुपये नहीं लूंगा। बच्ची के कपड़े का नाप लेने के बहाने वह उसे पीछे कमरे में ले गया, जहां उसने बच्ची को अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाए और कहा कि तुम मेरी दोस्त हो इस बारे में किसी को नहीं बताना। इसके बाद एचआइवी पीड़ित ने बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची के शोर मचाने के बाद उसके परिजन भी दौड़ आए, तब तक आरोपित मौके से फरार हो गया। दर्द के कहरा रही बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। जहां उपस्थित चिकित्सकों ने उससे दुष्कर्म होने की पुष्टि की।

घटना की सूचना पाते ही वेडरोड पुलिस थाने की टीम पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि भाग रहे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके एचआइवी पीड़ित होने की बात सामने आई है। उसने बच्ची से दुष्कर्म करने का गुनाह कबूल कर लिया है। इसके बाद अस्पताल मे भर्ती बच्ची को भी एचआइवी होने की संभावना के चलते डॉक्टरों द्वारा उसे एनटी डोज दिया जा रहा है।