ड्यूटी पर जा रहे साइकिल सवार सैन्यकर्मी को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

घर से ड्यूटी जा रहे साइकिल सवार सैन्यकर्मी को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाते रास्ते में उसकी समय मौत हो गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने बस को कब्जे में ले लिया है जबकि चालक फरार हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस बस चालक की तलाश में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के लालकुर्ती निवासी जितेंद्र रावत (36) पुत्र सुरेंद्र रावत शनिवार देर रात एक बजे साइकिल से आर्मी में ड्यूटी के लिए निकले थे।
अभी वह एमएच चौक के पास ही पहुंचे थे कि देहरादून से दिल्ली जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की एसी बस ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में जितेंद्र साइकिल समेत सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के राहगीरों ने किसी तरह घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, हादसे के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। सूचना पाकर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया।

साथ ही बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस में बैठाकर दिल्ली रवाना किया। मृतक की जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर घर सूचना दी गई। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी पूनम नेगी की तहरीर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गया है। साथ ही फरार चालक की पहचान के लिए उत्तराखंड परिवहन निगम मुख्यालय देहरादून से संपर्क किया जा रहा है।