आधी रात को आलिया-रणबीर का ये स्टंट देखकर हैरान हुए लोग, लीक हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की कुछ फोटो और वीडियो सामने आई है, जिसे देखकर फैंस हैरान हैं। क्योंकि इस वायरल फोटोज-वीडियो में रणबीर-आलिया एक बिल्डिंग की छत पर बने रेलिंग पर चढ़े नजर आ रहें। इनता ही नहीं रेलिंग पर दोनों काफी खतरनाक हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इनकी खतरनाक हरकत को देखकर मारे डर से आप अपनी आंखें बंद कर लेगें।

इस वीडियो के बारे जानने से पहले आपको बता दें कि रणबीर कपूर और अलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। सामने आई यह वीडियो मुंबई की हैं, जहां आलिया-रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। वायरल वीडियो भी इसी फिल्म से संबंधित है। इस वीडियो लेकर कहा जा रहा है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के सेट से यह वीडियो लीक हो गया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो वीडियो मुंबई के भिंडी बाजार स्थित मांडवी पोस्ट ऑफिस के पास का बताया जा रहा है। जानकारी है कि रणबीर और आलिया देर रात अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए मुंबई के भिंडी बाजार में शूट कर रहे थे। इस वीडियो में देखा गया कि ये दोनों छत की दीवार पर चढ़े हुए हैं। हालांकि इन दोनों को केबल वायर से प्रोटेक्शन दिया गया था लेकिन वीडियो को देखकर पता चलता है कि रणबीर और आलिया अपनी इस फिल्म के लिए काफी जोखिम भी उठा रहे हैं।

इन तस्वीरों और वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि रणवीर और आलिया अपने सीन पर काम कर रहे हैं। दोनों सितारे रस्सी से बंधे हुए हैं और एक्शन सीन देने की तैयारी में हैं। आलिया ब्लैक कॉस्ट्यूम में काफी क्यूट दिख रही हैं।

बात करें रणबीर और आलिया की पर्सनल लाइफ की तो ये दोनों हाल ही में हाथों में हाथ डाले मुंबई के एक क्लिनिक से बाहर निकलते हुए नजर आए थे। मीडिया में खबरें थी कि एक आदर्श बॉयफ्रेंड होने के नाते रणबीर आलिया की सेहत को लेकर डॉक्टर के पास गए हुए थे। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के नए और सबसे पॉपुलर कपल बन चुके हैं। दोनों ने समय समय पर अपने प्यार का इजहार किया है। लिहाजा, फैंस भी इनकी तस्वीरों के लिए उत्साहित रहते हैं।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट इस अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’  में अमिताभ बच्चन  और मौनी रॉय  भी अहम भूमिकाएं निभाते हुए दिखेंगे। करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और अयान मुखर्जी इस फिल्म के निर्देशक हैं।