Site icon Overlook

सुखबीर सिंह बादल के पेट्रोल पंप के दो कर्मियों से पांच हथियार बंद लुटेरों ने 9.90 लाख रुपये लूट लिए

पूर्व उपमुख्यमंत्री व शिअद प्रधान सुखबीर सिंह बादल के रिलायंस पेट्रोल पंप के दो कर्मियों से स्विफ्ट कार सवार पांच हथियारबंद लुटेरों ने फायरिंग कर 9.90 लाख रुपये लूट लिए। लुटेरों ने पंप मैनेजर के पेट में गोली भी मार दी। उन्हें बठिंडा रेफर किया गया है। एसएसपी मनजीत सिंह ढेसी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल के मलोट रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप से सोमवार दोपहर पौने दो बजे मैनेजर गगनदीप सिंह व कर्मी गुरचरण सिंह स्कूटी पर 9 लाख 90 हजार रुपये कैश लेकर बैंक में जमा करवाने निकले। रजबाहे पर नारायणगढ़ पैलेस के पास पीछे से आई स्विफ्ट कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे वह नीचे गिर गए।

कार से मुंह बांधे हुए चार हथियारबंद युवक बाहर निकले और उन पर हमला कर दिया। हथियारबंद युवकों ने उनकी पिटाई कर दी और फिर स्कूटी की डिग्गी में रखे पैसे निकाल लिए। लोगों को लगा कि एक्सीडेंट हुआ है। लोग वहां इकट्ठा होने लगे तो एक युवक ने रिवाल्वर से गोलियां चलानी शुरू कर दीं। युवक ने तीन फायर किए। इनमें से एक पंप के मैनेजर  गगनदीप के पेट में गोली लगी। इसके बाद लुटेरे कार में फरार हो गए।

वारदात की सूचना मिलते ही एसएसपी मनजीत सिंह ढेसी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। घायल गगनदीप को सिविल अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बठिंडा रेफर कर दिया गया।