रांची शर्मसार: रात 11 बजे कॉलेज छात्रा से गैंगरेप, नशे की हालत में लालपुर में छोड़ा

रांची सोमवार देर रात करीब 11 बजे गैंगरेप की घटना से शर्मसार हो गई। कॉलेज की एक छात्रा से उसके दोस्त ने ही धोखा दिया और उसे नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। छात्रा ने जब विरोध किया तो उसे मारपीट कर नशे की हालत में लालपुर इलाके में छोड़कर भाग गए।

रात में गश्ती पर निकली पुलिस को छात्रा नशे की हालत में मिली। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। उसके बाद छात्रा के परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पाकर परिजन भी पहुंचे। फिलहाल छात्रा की स्थिति ऐसी है कि वह कुछ बोल नहीं पा रही है। उसने सिर्फ इशारों में और होंठ हिलाकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

एक ही युवक का नाम ले पा रही पीड़िता
पीड़िता ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके मुताबिक वह केवल प्रियांशु को जानती है। प्रियांशु के साथ अन्य दो लड़के अज्ञात हैं। पुलिस फिलहाल प्रियांशु को तलाश रही है ताकि सभी आरोपित पकड़ में आ सकें।  समाचार लिखे जाने तक पुलिस छापेमारी में जुटी हुई थी।

दोस्त ने ही दिया धोखा
हरमू की रहने वाली पीड़िता (17 साल) ने पुलिस को बताया कि वह प्रियांशु नाम के दोस्त के साथ घूमने निकली थी। उसी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। उसके बाद उसे नशे की हालत में ही लालपुर इलाके के मैत्री आश्रम के पास छोड़कर सभी भाग गए। नशे की हालत में भटकती हुई उस छात्रा पर जब पुलिस की नजर पड़ी तो उससे पूछताछ की। उसके बाद उसने पुलिस को कहानी बताई। उसके बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बोल भी नहीं पा रही पीड़िता
घटना के बाद युवती की हालत ऐसी थी कि वह पुलिस के सामने कुछ बोल भी नहीं पा रही थी। उसने होंठ हिलाकर और इशारे से पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी डीएसपी अमित कुमार सिंह सहित लालपुर थानेदार धर्मेंद्र कुमार सिंह पहुंचे और आरोपित युवक की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की। हालांकि पुलिस  को आरोपितों के संबंध में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। यह भी पता नहीं चल पाया है कि प्रियांशु कहां का है।