एयर होस्टेस छात्रा को हेयर ड्रेसर से प्यार करना पड़ा भारी, मिली इस हालत में

पटियाला। एयर होस्टेस का कोर्स कर रही युवती को हेयर ड्रेसर का काम करने वाले युवक से प्यार हो गया। परिजनों को उसकी जिद के आगे झुकना पड़ा और उसकी शादी हेयर ड्रेसर से करा दी। लेकिन, उसके बाद जो हुआ वह बड़ा खौफनाक था। शादी के कुछ दिन बाद ही युवती को उसके पति ने पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान युवती का अचानक एक दिन शव बरामद हुआ। युवती के परिजनों ने अब उसके पति पर उसका कत्ल करने का आरोप लगाया है।

मृतक युवती के परिजनों ने बताया  कि बेटी की खुशी के लिए उन्होंने उससे बीएससी नर्सिंग करवाई, फिर उसने कहा कि एयर होस्टेस का कोर्स करना है। यह कोर्स भी पूरा कर लिया, लेकिन इस दौरान बेटी की मुलाकात हेयर ड्रेसर का काम करने वाले युवक सलीम खान के साथ हुई। दोनों के बीच दोस्ती हुई। धीरे-धीरे यह दोस्ती प्रेम संबंधों में बदल गई।

बेटी सलीम से शादी करने की जिद करने लगी। परिवार के लोग पहले इसके लिए तैयार नहीं हुए, लेकिन आखिरकार बेटी की जिद के आगे वह हार गए। उन्होंने बेटी की शादी सलीम से करवा दी। अभी शादी को कुछ दिन ही बीते थे कि लड़की रोती हुई घर पर आई। पूछने पर उसने अपने बदन पर पड़े निशान दिखाते हुए कहा कि उसका पति जल्लादों की तरह बेल्ट से पीटता है।

लड़की के पारिवारिक सदस्यों ने जब इस संबंध में सलीम से पूछताछ की तो वह अकड़ने लगा। मामला पंचायत में पहुंचा तो राजीनामा करवाकर उन्हें घर भेज दिया गया। हालात नहीं सुधरे और सलीम ने फिर से उसे पीटना शुरू कर दिया। बाद में उसे घर से भी निकाल दिया।

इसके बाद लड़की के परिजनों ने इसकी शिकायत थाना सिविल लाइन में भी दी। युवती की मां के मुताबिक एक दिन बेटी ने कहा कि उसने अपने प्यार के लिए परिवार को परेशान किया और उसका प्यार ही उसका दर्द बन गया है। तीन दिन पहले बेटी घर से निकली। बाद में उसकी लाश खनौरी से मिली। उसकी मां का कहना है कि उसकी बेटी की हत्या उसके पति सलीम ने ही करवाई है।

बहरहाल, थाना सिविल लाइन पुलिस ने इस मामले में पूनम की शिकायत पर आरोपित सलीम खान, सोनी मलिक, सास जसवीर कौर व ससुर केसर सिंह निवासी गांव लचकाणी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।