2019 में दोबारा सत्ता में लौटेगी एनडीए सरकार : चिराग पासवान

फरीदकोट। लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय बोर्ड के चेयरमैन व बिहार से सांसद चिराग पासवान ने कहा कि केंद्र में एनडीए की सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अग्रसर है। 2019 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर एनडीए की जीत होगी और वह सत्‍ता में आएगी।

चिराग पासवान ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि केंद्र सरकार की योजनाएं आम लोगों तक पहुंच रही है। इससे देश के लोगों को काफी लाभ हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का मान पूरी दुनिया में बढ़ाया है। एनडीए के कार्यकाल में देश तेजी से विकास की ओर बढ़ रहा है। यह विकास अागे भी जारी रहेगा और एनडीए की फिर जीेत होगी।

चिराग पासवान फरीदकोट के अमर आश्रम में पार्टी की प्रदेश इकाई की तरफ से एससीएसटी एक्ट का बिल पास करने और पिछड़ा वर्ग कमीशन बनाने के लिए केंद्र सरकार का धन्यवाद करने के लिए आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि एससीएसटी एक्ट का बिल पास कर और पिछड़ा वर्ग कमीशन बनाकर मोदी सरकार ने शानदार कदम उठाया है।

केंद्रीय मंत्री रामबिलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली एनडीए सरकार अपनी नीतियों के चलते देश की अब तक की सबसे लोकप्रिय सरकार साबित हुई है और 2019 के चुनावों में भी दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगी। उन्होंने कहा कि एससीएसटी एक्ट के बारे में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मोदी सरकार ने दोबारा एक्ट लागू कर दलितों का दिल जीता है, जिसका धन्यवाद करने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी द्वारा देश भर में रैलियां की जा रही हैं।