लालू प्रसाद से मिलने रांची पहुंचे तेजस्वी, आज होगी जेल में भेंट

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने शुक्रवार को रांची पहुंचे। तेजस्वी शाम साढ़े चार बजे बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर उतरे। वहां राजद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। तेजस्वी एयरपोर्ट से सीधे होटल मैपलवुड चले गए। होटल में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान तेजस्वी ने पार्टी संगठन को मजबूत करने और वर्तमान राजनीतिक माहौल में आगामी चुनाव को लेकर चर्चा की और कई निर्देश दिए। चारा घोटाले के एक मामले में बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में बंद और रिम्स में भर्ती अपने पिता लालू प्रसाद से तेजस्वी शनिवार को भेंट करेंगे। इसके लिए जेल प्रशासन से समय मांगा गया है।

तेजस्वी यादव रिम्स में अपने पिता से मुलाकात करेंगे

इस दौरान वे बिहार की राजनीतिक-सामाजिक परिस्थितियों का अपडेट भी देंगे। बातचीत के दौरान तेजस्वी पार्टी संगठन की गतिविधियों के बारे में भी बात करेंगे। इसके अलावा वे आगामी पहल के लिए भी दिशा-निर्देश मांगेंगे। तेजप्रताप को लेकर संगठन में आए दिन पैदा हो रहे विवाद पर भी पिता-पुत्रों में बातचीत हो सकती है। आए दिन तेजस्वी और तेजप्रताप को लेकर लालू कुनबे में दरार की चर्चा होती रहती है। इसे लेकर लालू तेजस्वी से कैफियत पूछ सकते हैं।

बिहार सरकार फेल हो गई: तेजस्वी
रांची पहुंचने के बाद संवाददाताओं से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। दिनदहाड़े हत्याएं हो रही हैं। पूरे प्रदेश में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। सुशासन के नाम पर केवल नाटक हो रहा है।