बालिका गृह कांड में अपनी मंत्री की कुर्सी गंवाने वाली मंजू वर्मा ने BJP पर साधा निशाना

पटना । मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में अपनी मंत्री की कुर्सी गंवाने वाली मंजू वर्मा ने अब इस मामले में बीजेपी कोटे से नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा का इस्तीफा मांगा है। उन्होंने सीधे तौर पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी को चुनौती दी है कि अगर जरा भी उनमें नैतिकता बची है तो अपने मंत्री को कैबिनेट से बर्खास्त करें।

मंजू वर्मा ने नैतिकता का हवाला देते हुए कहा कि जिस प्रकरण में मेरे पति का नाम आने पर मीडिया और विपक्ष ने मुझसे मेरा इस्तीफा मांगा, वे आज चुप क्यों हैं? क्यों नहीं मंत्री सुरेश शर्मा का इस्तीफा मांगा जा रहा है। सुरेश शर्मा का नाम भी तो सामने आया था। क्या नैतिकता सिर्फ मेरे लिए ही थी?

मंजू वर्मा ने अपने क्षेत्र चेरिया बरियारपुर की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक महिला होने के नाते उन्हें टारगेट किया गया। आखिर क्यों नहीं सुरेश शर्मा के खिलाफ भी आवाज उठ रही है?

मंजू वर्मा ने एक बार फिर से खुद के कुशवाहा जाति का होने का राग अलापा। उन्होंने कहा कि  अगर उनको न्याय नहीं मिलता है तो वह किसी भी हद तक किसी भी तरह का आंदोलन कर सकती हैं।

उन्होंने भाजपा नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को सीधी चुनौती दी और कहा कि अगर उनमें नैतिकता है और कार्रवाई करने की हिम्मत है तो सुरेश शर्मा को फौरन मंत्रिमंडल से हटाएं।