नहर में गिरी पिकअप वैन, ड्राइवर को बचाने पानी में कूदे लोग, लेकिन जो देखा तो….

बक्सर । जिले के धनसोई थानाक्षेत्र के कौआखोच पुल के समीप गुरुवार की देर रात नहर के मोड़ पर एक पिकअप पलट गई। नहर में वाहन पलटता देख लोग उसपर सवार ड्राइवर को बचाने नहर में कूद पड़े। नहर में भरपूर पानी था। लोग ड्राइवर को बचाते कि इससे पहले लोगों की नजर पिकअप से नहर में गिरे शराब के अनगिनित कार्टन पर पड़ी।

लोगों की नजर पड़ी बस फिर क्या था, लोग ड्राइवर को बचाने की बजाए पानी में डूबे कार्टन से शराब की बोतलों को देख अपने आप को रोक नहीं पाए और शराब लूटने की होड़ लग गई। कई लोगों ने एक साथ कई बोतलें लूट लीं। जिसको मौका मिला बोतलें लेकर भागने लगा।

शराब की बोतल लूट की घटना की सूचना जब पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस की टीम तुरंत वहां पहुंची और पिकअप वैन के पास पहरा लगा दिया। फिर गाड़ी को जब्त कर थाने लाया गया। ये मामला अभी चल ही रहा था कि घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर शराब लदा एक अन्य ट्रैक्टर भी पकड़ा गया। जिसपर शराब की पेटियां लदी थी।

इतनी बड़ी संख्या में ट्रैक्टर पर लादकर लाई जा रही शराब को देख पुलिस के होश उड़ गए। शराब का इतना बड़ा खेल ग्रामीण इलाकों में चल रहा है। जिसकी पुलिस को भनक तक नहीं थी। फ़िलहाल धनसोइ थाना में पिकअप वैन और ट्रैक्टर पर लदे कार्टन को खोलकर बोतलों की गिनती की जा रही है।