खांसी की दवा कहकर सास ने बहू को पिला दिया जहर

धनबाद। कतरास थाना क्षेत्र के खरखरी में सास ने अपनी बहू को जहर खिलाकर मारने की कोशिश की है। जहर देने के बाद जब उसकी मौत नहीं हुई तो सास उसे ऑटो में लादकर उसके मायके एना कोठी ले गई और घर के कुछ दूरी पर छोड़कर भाग निकली। परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो बेटी को आनन-फानन में पीएमसीएच में भर्ती कराया। उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है।

महिला के पिता बुढ़ा बाउरी ने बताया कि कुछ साल पहले उसकी बेटी सुमन बाउरी (26) की शादी खरखरी के आनंद बाउरी के साथ हुई थी। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। इससे उसके परिजन नाराज थे। दामाद ने शादी के लिए कोर्ट में अर्जी देने की बात कही थी। आज तक कागजात नहीं दिखाया। रविवार को दोपहर करीब तीन बजे सुमन की सास विशोखा देवी ने उसे खांसी की दवा कहकर जहर पिला दिया। इसके बाद भी मौत नहीं हुई तो उसे घर के समीप लाकर छोड़ दिया। हालत बिगड़ने पर सुमन को भर्ती कराया गया। फिलहाल उसका इलाज जारी है।

हाथ की नस काट आत्महत्या करने का प्रयास

नीचेकुल्ही, झरिया निवासी मो. इजहार के पुत्र मो. इंतखाब ने हाथ का नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। सोमवार को परिजनों ने उसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया है। नस काटने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। उसे सर्जरी वार्ड में रखा गया है।