बैंक ने नीरव मोदी को लिखा खत, ‘हमारे पैसों से बना था आपका ब्रैंड’ ‘

niraav modi

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) बैंक फ्रॉड मामले में बैंक ने नीरव मोदी को एक खत लिखा है। इसके अलावा पीएनबी ने आरोपी नीरव मोदी से किसी भी तरह का कोई सेटलमेंट करने से इंकार किया है व पूरा पैसा जल्द भरने के लिए कहा है।

पंजाब नेशनल बैंक ने खत के जरिए से नीरव मोदी के ब्रैंड को खराब करने के आरोप को भी खारिज किया है। खत में नीरव मोदी को लिखा गया है कि आपके गैरकानूनी और धोखाधड़ी वाले कामों की वजह से ब्रैंड के साथ ऐसा हुआ है। यहां तक कि आपका ब्रैंड भी हमारे पैसों से ही बना था।

पीएनबी के जनरल मैनेजर अश्विनी वत्स ने नीरव मोदी को खत के जरिए से जवाब दिया है कि आपके द्वारा किए गए फ्रॉड के पैसों की पूरी जानकारी आपको थी लेकिन इसके बावजूद आपने कुछ रुपये ही वापस करने की बात की। उन्होंने आगे लिखा, ‘हाल में आपने कुछ अमाउंट वापस करने का जो प्रपोजल बैंक को दिया था, वह अस्पष्ट है और उससे लगता है कि आप देरी करके केवल अधिक समय लेना चाहते हैं।’

बैंक की तरफ से वत्स ने नीरव मोदी को आगे लिखा कि आपने अपनी अचल संपत्ति, फिक्स्ड डिपॉजिट, करेंट अकाउंट आदि की भी जानकारी नहीं दी है। उन्होंने नीरव मोदी के लिए आगे लिखा कि आपके प्रस्ताव में वास्तविकता और विश्वसनीयता भी नहीं है।

वहीं, इससे पहले ईमेल के जरिए से नीरव मोदी ने बैंक से कहा था कि वह उनकी कंपनी के मैनेजमेंट को टेक ओवर करे। लेकिन बैंक ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया। बैंक ने जवाब में कहा कि यह आपकी दिक्कत है, बैंक की नहीं।